Husband-Wife Jokes - Funny Quotes - Best Funny Jokes

Husband-Wife Jokes - Funny Quotes - Best Funny Jokes - Best Quotes - Best Jokes - Best Funny Jokes for Kids


Husband-Wife Jokes, Funny Jokes
Husband-Wife Jokes, Funny Jokes



Best Quotes - Funny Quotes



अगर वाइफ के साथ
वेकेशन पर जा रहे हैं

तो वह वेकेशन नहीं,
मात्र चेंज ऑफ़ लोकेशन ही हैं!





22. पति ने पत्नी को मेसेज भेजा-
मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।
मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं।
तुम मेरे जीवन में एक फरिश्ता बनकर आई हो
और तुमने ही मुझे जीने का मकसद दिया है। लव यू..’

पत्नी ने रिप्लाई किया-
मार लिया चौथा पैग? आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी। :

पति – बाहर खड़ा हूँ, गेट खोल दे!


Husband-Wife Jokes - Funny Quotes - Best Funny Jokes



23. पति : पानी पिलाओ

पत्नी पानी लेने गयी, तब तक पति सो गया ,
पत्नी सारी रात पानी का गिलास पकड़े खड़ी रही ,

सुबह जब पति की आँख खुली तो देख के बहुत खुश हुआ
और बोला मांगो क्या मांगती हो ?

पत्नी : तलाक दे दे कमीने!!



24. पत्नी (पति से):
जी आपको याद है कि जब आप मुजे देखने आऐ थे तब मैने किस रंग की साडी पहनी थी…??

पति:नही..

पत्नी: ईस का मतलब की आप मुझसे प्यार नहीं करते…

पति: अरे एसी बात नहीं है..
जब कोई पटरी पर लेटने जाता है तब वो ये थोड़ी देखता है की ट्रेन शताब्दी है या ऐक्सप्रेस.


Best Quotes - Best Funny Jokes for Kids - Best Funny Jokes



25. कल रात एक शादी में गया ।

वहां, जैसे ही डीजे ने यह गाना बजाया…
‘जिसको डांस नहीं करना वो जाकर अपनी भैंस चराए’

ज्यादातर पति अपनी पत्नी को खाना खिलाने ले गए !!!



26. पत्नी बीमार पति को डाक्टर के पास ले गयी.

डाक्टर ने कहा :
इनको अच्छा खाना दो,
हमेशा खुश रखो, घर की कोई भी प्राब्लम इनसे डिसकस ना करो,
फाल्तू की फरमाइशें करके इनकी चिंताये मत बढ़ाओ ,
तो ये छ महीने में ठीक हो जायेंगे.

रास्ते में पति ने पत्नी से पूछा:
क्या कहा डाक्टर ने ?

पत्नी बोली:
कुछ नही, अब डाक्टर ने भी जवाब दे दिया है


Husband-Wife Jokes - Funny Quotes - Best Funny Jokes for Kids



27. एक आदमी अपनी बीवी को दफना के घर जा रहा था

कि अचानक बिजली चमकी बादल गरजे जोर की तूफानी
बारिश शुरू हुई !
माहौल अफरातफरी वाला हो गया

दुखी आदमी आसमान की तरफ देखते हुए बोला

लगता हैं पहुँच गयी !!



28. पार्टी में सुन्दर लड़की से हंस हंस कर बातें कर रहे पति के पास पत्नी आई और बोली,

चलिये,
घर चल कर मॆं आपकी चोट पे iodex लगा दूँगी।
पति…
पर मुझे चोट कहाँ लगी है।

पत्नी…
अभी हम घर भी कहाँ पहुंचे हैं।????


Best Quotes - Best Funny Jokes for Kids



29. भक्त-
भगवान मैं पापी हूं!

मुझे दर्द दो,
दुख दो,
मुझे बर्बाद कर दो,
परेशानी दो,
मेरे पीछे भूत लगा दो!

भगवान- अबे एक लाइन में बोल ना कि बीवी चाहिए !



30. वो कौनसी चीज है
जो हमेशा आपकी ही रहेगी
आपकी बीवी की नहीं हो सकती ?

.

.

गलती ..!!

Husband-Wife Jokes - Funny Quotes - Best Funny Jokes


No comments:

Post a Comment