Husband-Wife Jokes- Best Funny Jokes - Funny Quotes

Husband-Wife Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes - Best Quotes - Funny Jokes for Kids - Hindi Chutkule


Husband-Wife Jokes, Funny Quotes
Husband-Wife Jokes, Funny Quotes



Husband-Wife Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes



हरीश: तुम्हारी आंख क्यों सूजी हुई है ?

पप्पू: कल मैं अपनी पत्नी के जन्मदिन पर केक लाया था।

हरीश: लेकिन इसका आंख सूजने से क्या संबंध है?

पप्पू: मेरी पत्नी का नाम तपस्या है लेकिन केक वाले बेवकूफ दुकानदार ने लिख दिया “हैप्पी बर्थडे समस्या”!





12. डॉक्टर-
रात में टेंशन लेकर नही सोना चाहिये ।

मरीज –
तो क्या मायके भेज दें..?


Best Quotes - Best Funny Jokes for Kids - Husband-Wife Jokes



13. पत्नी:- तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ?

पति:- 72%

पत्नी:- 100% क्यों नही??

पति:-
28% तो GST है ना पगली,
लक्ज़री आइटम पर।



14. बीवी पति से:
सुनिये जी वो आदमी जो दारू पी कर नाच रहा है ना,
मैने उसे 10 साल पहले रिजेक्ट कर दिया था

पति:
बताओ, साला अभी तक celebrate कर रहा है !!


Husband-Wife Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes



15. आजकल घर मे बीवी भी बात-बात में GST बोलने लगी है।
घर में कैसी भी बहस चल रही हो वो GST बोल कर बहस को ख़त्म कर देती है।

तंग आकर मैंने पूँछ ही लिया: “ये तुम बात करते-करते बीच में ही GST बोल कर चल देती हो…क्या मतलब है तुम्हारा ??”

और उसने जो जवाब दिया तो मैं सर पकड़ कर बैठ गया।

G – गलती
S – सिर्फ
T – तुम्हारी है



16. बीवी बादाम खा रही थी
पति बोला मुझे भी taste कराओ

बीवी ने एक बादाम दे दिया
पति : बस एक

बीवी हाँ, बाकी सबका भी ऐसा ही #Taste है।


Best Quotes - Best Funny Jokes for Kids - Hindi Chutkule - Funny Quotes



17. कौन बनेगा करोड़पति में मुझसे 5 करोड़ का सवाल पुछा गया कि “आपकी नज़र में दुनिया की सबसे खतरनाक महिला कौन है?”

कसम से मैने 5 करोड़ को ठोकर मार दी पर नाम नही बताया क्यों कि शाम को घर भी जाना था।



18. भोलेनाथ: मांगो वत्स क्या चाहिए?

भक्त :
मुझे पत्नी के साथ लड़ने की
शक्ति दो।
हिम्मत दो।
बुद्धि दो प्रभु।

भोलेनाथ: इसको एक तरफ बैठाओ शायद भांग ज्यादा पी गया है।


Husband-Wife Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes



19. अमरेंद्र बाहुबली, लड़कियो और महिलाओं को क्यों पसंद आया ??
पता है…..?

वो दिखने मे सुंदर था, इसलिये?
नहीं

वो महापराक्रमी था, इसलिये?
नही

वो रोमेंटिक था, इसलिये ??
बिलकुल नहीं,

वो इसलिये,
क्योंकि भरी सभा मे वो बीवी का पक्ष लेकर कह सका कि, “माँ” तुम गलत हो!

▬▬▬▬▬▬
थियेटर मे 99% महिलायें इस डायलाग के बाद अपने पति की तरफ देख रही थी!!



20. पत्नी :-
मेरी ये समझ में नहीं आता की कई साल से मैं करवा चौथ का व्रत नहीं रख रही
फिर भी तुम पूर्ण स्वस्थ कैसे रहे हो।

पति :-
मैं बहुत नियम संयम से रहता हूँ इसलिए।

पत्नी :-
मुझे बेवक़ूफ़ समझ रखा है क्या ?
सच सच बताओ वह कौन है
जो तुम्हारे लिए करवा चौथ का व्रत रखती है

Best Quotes - Best Funny Jokes for Kids - Hindi Chutkule




No comments:

Post a Comment