Funny Jokes - Father-Son Jokes - Funny Quotes

Best Funny Jokes 2018 - Father-Son Jokes - Funny Quotes - Funny Jokes for Kids - Best Quotes - Quotes


Best Funny Jokes
Best Funny Jokes



1. अचानक संजू ने पुछा : पिता  ये मर्द कौन होता है ?
पिता  : जो इंसान पूरे घर में अपनी हुकूमत चलाये वो मर्द होता है।
संजू : पिता  मैं भी बड़ा होकर मम्मी की तरह ” मर्द ” बनूँगा।



Best Funny Jokes for Kids, Best Quotes


2. बाप – इतने कम मार्क्स… दो थप्पड़ मारने चाहिए…
पप्पू – हाँ पिता  जल्दी चलो मैंने उस साले मास्टर का घर भी देख रखा हैं…



3. पिता  नाश्ता कर रहे थे..अचानक फोन बजा,
पिता  – मेरे ऑफिस से होगा,पूछे तो बोल देना मैं घर पर नहीं हूँ
बेटी(फोन उठकर)- पिता  घर पर ही हैं
पिता  – अरे मैंने तो कहा था कि मना कर देना
बेटी – अरे फ़ोन मेरे लिए था..
पिता  बेहोश…

Father Son Chutkule, Quotes, Best Funny Jokes


4. एक बेटा  अपनी माँ से बुरी तरह से पीटने के बाद, अपने पिता  से पूछा आप कभी पाकिस्तान गए हो ?
पिता  : नहीं बेटा   …..
बेटा  : कभी अफगानिस्तान गए हो ?
पिता  : नहीं बेटा  .
बेटा   : तो फिर यह आतंकवादी आइटम कहाँ से लाये ??

Best Funny Jokes for Kids, Best Quotes


5. पिता  : बेटा  , एक जमाना था जब मैं 10 रुपए लेकर बाजार जाता था और किराना, सब्जी, दूध सब ले आता था।
बेटा   : पिताजी अब जमाना बदल गया है। आजकल हर दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे रहते हैं।

Father Son Jokes, Funny Quotes, Best Funny Jokes


6. पापाः बेटा   तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ?
पप्पुः पिता  80% आये है ।
पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है?
पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे।

Best Funny Jokes for Kids, Best Quotes


7. पिता  बच्चे के रूम में जाते है..देखते ही उनका बेटा  आँखों पर चश्मा रखकर थके चेहरे से पढ़ाई करते करते सो गया है…
वो पास पहुंचते है ..उसके बालो पे से हलक से हाथ घुमाते है…
हाथ की किताब बाजू में रखते है….
हलके से उसके आँखों का चश्मा निकालते है और जोर से उसके मुह में तमाचा जड़ देते है ….
हरामखोर मेरे WhatsApp में एक मिनट पहले तू ऑनलाइन दिख रहा है ..
बाप को केजरीवाल समझता है ??



8. एक बेटा  अपने पिता  की शादी की CD देख रहा टीवी पर…
बच्चा- हम भी अपनी शादी मे आइटम गर्ल नचवायेगे ….!
पिता- हरामखोर… ये तेरी बुआ और मौसी है।

Father Son Jokes, Funny Quotes, Best Funny Quotes


9. जली को आग कहते हैं…..
बुझी को राख कहते हैं…..
जिसका missed call देखते ही दारू उतर जाये.. उसे baap कहेते हैं!!!!

Best Funny Jokes for Kids, Best Quotes


0. बेटा  – पिता  आप जल्दी से जल्दी मेरी शादी करा दो,
पिता  – क्यों बे ?
बेटा  – जल्दी करो नहीं तो मैं दादी से शादी कर लूँगा,
पिता  – क्या? तू मेरी माँ से शादी करेगा?
बेटा  – हाँ, आपने भी तो मेरी माँ से शादी की हुई है!!!!

Father Son Jokes, Funny Quotes

No comments:

Post a Comment