Father-Son Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018

Father-Son Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018 - Best Quotes - Best Funny Quotes - Jokes for Kids


Best Funny Jokes
Best Funny Jokes



Best Funny Jokes, Hindi Chutkule, Santa Banta Chutkule, Best Funny Jokes



सारे दिन फ़ोन पे चैटिंग करते रहने का नतीजा,
पापा- बेटा   क्या कर रहा है?
पप्पू- पिता  वर्षा आने वाली है,
पापा- कुछ पढ़ लिया कर नालायक, सारे दिन लड़कियों से चैटिंग करता रहता है,
पप्पू- पिता  मैं बारिश की बात कर रहा हूँ!!!!

Download New Movies from Here

Jokes for Kids, Best Quotes, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



बेटा   पहली बार एक लड़की को लेकर घर में आया ,
पिता – कौन है ये लड़की ?
बेटा   – ये मेरी गर्लफ्रेंड है ,,
पिता – ok
दूसरे दिन , लड़का किसी दूसरी लड़की के साथ ,
पिता(गुस्से में) – कौन है ये लड़की ?
बेटा   – रिश्ता वही , आइटम नई..


Father-Son Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018



बाप ने देखा कि बेटा   जीन्स का बटन टांक रहा था….
बाप – बेटा  , हमने तुम्हारा विवाह कराया, बहू घर आयी, फिर भी तुम अपनी जीन्स पर खुद ही बटन टांक रहे हो?
बेटा   : पिताजी, आप गलत सोच रहे हैं… यह जीन्स उसी की है…
पिता जी बेहोश…..!!!!


Jokes for Kids, Best Quotes, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



पिता   : बेटा   तुम शादी कब कर रहे हो  ?

बेटा    : New Year पे सोच रहा हूँ

पिता   : New Year पे ही क्यों  ?

बेटा    : New Year पे ऑफर चलता है। 1 के साथ  1 फ्री


Father-Son Chutkule - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018



पप्पू  : पिता  आप कभी इजिप्ट गए हो  ?

पिता   : नहीं, लेकिन क्यों  ?

पप्पू  : तो फिर इतनी खतरनाक मम्मी आप लाए कहाँ से हो  ?


Jokes for Kids, Best Quotes, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



बेटा    : पिता  जल्दी से पानी लेकर मम्मी के पास चलो

पिता   : क्यों बेटा    ?

बेटा    : मम्मी कह रहीं थीं

“तेरे और तेरे बाप के लक्षण देख -देखकर

मेरे शरीर में आग लग जाती है ”


Father-Son Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018



पिता   : बेटा  , अमेरिका में  15 साल के बच्चे भी अपने पैरों पर खड़े हो जाते हैं

बेटा    : लेकिन पापा, भारत में तो  2 साल का बेटा  भागने भी लगता है!!!!


Jokes for Kids, Best Quotes, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



पिता   : बेटा   कल भूकंप कितनी तीव्रता का आया था  ?

बेटा    : 8.0 का

पिता   : बेटा  , अब तो भूकंप के भी नंबर तुझसे ज्यादा आने लगे!!!


Father-Son Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes 2018



पिता   : क्या बात है बेटा  , आजकल तू बड़ी टेंशन में रहता है

बेटा    : पिता  वो मैं आपको नहीं बता सकता

पिता   : देखो बेटा  , मुझे अपना दोस्त ही समझो

बेटा    : क्या बताऊँ यार

तेरी भाभी नाराज हो गयी है मुझसे आज…

दे चप्पल  दे चप्पल!!!!


Best Funny Jokes, Best Quotes, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



बेटा  : पिता  आप ही मुझे स्कूल से लेने क्यों आते हो

बाकी सब बच्चों को लेने तो उनकी मम्मी आती हैं

पिता   : बस बेटा, इसीलिए…


Best Quotes - Funny Quotes 2018, Papa Beta Chutkule, Hindi Chutkule



पिता  नाश्ता कर रहे थे..अचानक फोन बजा,
पिता  – मेरे ऑफिस से होगा,पूछे तो बोल देना मैं घर पर नहीं हूँ
बेटी(फोन उठकर)- पिता  घर पर ही हैं
पिता  – अरे मैंने तो कहा था कि मना कर देना
बेटी – अरे फ़ोन मेरे लिए था..
पिता  बेहोश… 

No comments:

Post a Comment