Santa Banta Jokes - Best Funny Jokes - Funny Quotes

Santa Banta Jokes - Best Funny Jokes for Kids - Funny Quotes - Best Quotes - Hindi Chutkule

Santa Banta Jokes, Funny Jokes, Funny Quotes
Santa Banta Jokes, Funny Jokes, Funny Quotes


Santa Banta Jokes - Best Funny Jokes for Kids


1. संता और बंता दोनों भाई एक ही क्लास में पढ़ते थे।

अध्यापिका: तुम दोनों ने अपने पापा का नाम अलग-अलग क्यों लिखा?

संता: मैडम फिर आप कहोगे नक़ल मारी है, इसीलिए।





2. बैंक मैनेजर:
कैश खत्म हो गया है कल आना

संता:
लेकिन मुझे मेरे पैसे अभी चाहिये

मैनेजर:
देखिये आप गुस्सा मत करिये,
शांति से बात कीजिये..

संता:
ठीक है बुलाओ शांति को,
आज उसी से बात करूँगा !


Funny Quotes - Best Quotes - Hindi Chutkule



3. पल्स पोलिओ टीम घर आयी…
संता (बीबी से): बंदूक और कारतुस कहाँ हैं…??

टीम भागी,
पीछे से संता ने आवाज दी,

रुको
ओये रुको
ये हमारे बच्चो के नाम हैं.!!




4. संता ( पेट्रॉल पंप पर ) : अरे भाई , जरा एक रुपए का पेट्रॉल डाल दो।

सेल्समैन : भाई , इतना पेट्रॉल डलवाकर जाना कहां है ?

संता : अरे यार, कहीं नहीं जाना हम तो ऐसे ही पैसे उड़ाते रहते हैं..!!


Santa Banta Jokes - Best Funny Jokes for Kids - Best Funny Jokes




5. संता – जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको 1 लाख रूपये दूंगा ।

बंता – बोल क्या इच्छा है तेरी ?

संता – मुझे 2 लाख रुपये चाहिए ।





6. संता (एयर होस्टेस से): आपकी शक्ल मेरी बीवी से मिलती है..

एयर होस्टेस ने ज़ोरदार थप्पड़ संता के मुँह पर मारा..

संता: कमाल है, आदत भी वही है!!


Funny Quotes - Best Quotes - Hindi Chutkule - Funny Jokes



7. संता, डॉक्टर से:
जब मैं सोता हूँ तो सपने में बन्दर फुटबॉल खेलते हैं ।

डॉक्टर:
कोई दिक्कत नहीं, ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना ।

संता:
कल से खाऊंगा, आज तो फाइनल हैं!!!





8. अध्यापक:
वाक्य को अंग्रेजी में ट्रांसलेट करो
‘वसंत ने मुझे मुक्का मारा’

संता:
‘वसन्तपंचमी’..!”


Santa Banta Jokes - Best Funny Jokes for Kids - Best Funny Jokes



9. संता एक माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में interview देने गया,

इंटरव्यूकर्ताः Java के चार version बताइये,

संताः मर जावा, मिट जावा, लुट जावा, और सद्दके जावा ।

इंटरव्यूकर्ताः शबाश, अब सीधा घर जावा ।





10. खतरनाक जोक

पत्नी को एक थप्पड मारने की सजा १००० रुपये जज साहब ने सुनाई..

तब संता ने जज को पुछा :-
“दुसरा एक थप्पड मार दु..??

जज गुस्से से :- क्यो..??

संता :- क्योंकि छुट्टा नहीं है मेरे पास २००० रुपये का नोट है।



Funny Quotes - Best Quotes - Hindi Chutkule






No comments:

Post a Comment