Hindi Jokes for Kids - Funny Quotes - Chutkule

Hindi Funny Jokes - Hindi Jokes for Kids - Funny Quotes - Best Quotes - Chutkule



Hindi Funny Jokes - Hindi Jokes for Kids - Chutkule



1. एक खूबसूरत लड़की ने मुझसे रेस्टोरेन्ट में सवाल पूछा - "आर यू सिंगल ?"

मैंने खुशी-खुशी रिप्लाय दिया  - "जी हां..."

यह सुनते ही वो मेरे पास वाली Extra Chair लेकर चली गयी....




Hindi Funny Jokes, Hindi Jokes
Hindi Funny Jokes, Hindi Jokes


Funny Quotes - Best Quotes - Chutkule



2. पत्नी - हर सफल आदमी के पीछे एक औरत होती है ।

पति - और अगर एक से ज्यादा औरते हुई तो ? खतरनाक जवाब...

पत्नी - तो बाद में उस सफल एवं महान आदमी की कहानी "सावधान इंडिया" में दिखाते है ।


Hindi Jokes for Kids, Hindi Funny Jokes, Chutkule


3. अमेरिकन - हमारे देश में सब लोग राईट साईड से गाड़ी चलाते है, तुम्हारे देश में क्या सिस्टम है ?

भारतीय - ऐसा कुछ फिक्स नहीं है,

मतलब, सामने वाला कौन-सी साइड से आरिया है, उस हिसाब से हम लोग एडजस्ट कर लेते है ।


Hindi Funny Jokes - Hindi Jokes for Kids - Chutkule



4. अभी रास्ते में मुझे एक आदमी मिला और पूछा –

ये डोसीमा का दवाखाना कहां है ?

मैं भी सोच में पड़ गया कि, साला

लेडिज का दवाखाना सुना है,

बच्चों का दवाखाना भी सुना है ।

पर ये डोसीमां का दवाखाना कहां होगा ?

फिर बाद में उसने मुजे Address लिखी हुई पर्ची बताई तो उस पर लिखा हुआ था –

“डॉ. सीमा का दवाखाना”

है भगवान !!!!


Funny Quotes - Best Quotes - Chutkule




5. पप्पू ने रेडियो स्टेशन पर कॉल किया और पूछा –

“क्या आप 93.5 FM से बोल रहे है ?”

FM वाला – जी हां…

पप्पू – क्या मेरी आवाज सब सून रहे है ?

FM वाला – जी हां, सून रहे है… आप लाईव है ।

पप्पू – यानि घर में मेरी बहन , जो FM सुन रही है, उस तक बी मेरी आवाज पहुँच रही है !

FM वाला – हां भाई हां…

पप्पू – हेलो पिंकी… तेरा फोन स्विच ऑफ आ रहा है…

अगर तू मेरी आवाज सुन रही है तो मोटर चालू कर दे,

मैं उपर टोईलेट में बैठा हुँ,

टंकी में पानी खत्म हो गया है…


Hindi Funny Jokes for Kids, Hindi Jokes, Chutkule


6. साला एक सोलिड कंफ्यूजन है...

दारू बनाने वाला कर्जे में है ।

दारू बनाने के लिये कर्ज देनेवाले कर्जे में है... और दारू पीने वाले भी कर्जे में है...

तो साला पैसा गया कहा ???


Hindi Funny Jokes - Hindi Jokes for Kids - Chutkule


7. जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते है और जो विष पीते है, उन्हें महादेव कहते है...

और जो रोजाना दोनो ही थोड़ा-थोड़ा करके पीते है उन्हें पतिदेव कहते है ।


Hindi Jokes, Funny Jokes, Chutkule


8. पत्नी- अगर कुछ बोले तो, अपनी गर्दन को दो-बार उपर नीचे करें...

ये योग सब योग का बाप है, ये योग आपके खुशहाल जिवन की कुंजी है...

ध्यान रहे - गर्दन को कभी बाये-दाये न घुमाये, ये बहुत खतरनाक साबित हो सकता है...

 जनहित में जारी...


Funny Quotes - Best Quotes - Chutkule


9. गर्भावस्था में अापकी पत्नी 🙍‍♀️ का यह खास ध्यान रखें...

वो ज्यादा ट्रावेलिंग न करें... "मोदी हो सकता है"

वो ज्यादा बेवकूफियां न करें... "राहुल हो सकता है..."

और अगर उनको 1 हफ्ते से ज्यादा खाँसी रही तो सावधान... "केजरीवाल भी हो सकता है..."

लक्षण दिखने पर डॉक्टर की सलाह ले...

जनहित में जारी...


Hindi Funny Jokes - Hindi Jokes for Kids


10. सवाल - आप चाय पीने के लिये किस हद तक जा सकते है ?

. . . . जवाब - जी, मैं एक बार तो लड़की तक देखने चला गया था...


Funny Quotes - Best Quotes - Chutkule



No comments:

Post a Comment